-->
Flash News

TOP BHARAT NEWS TEAM एक 24X7 LIVE STREAM TV NETWORK है, जिसमें पत्रकारों की टीम 24 घंटे छत्तीसगढ़ समेत देश की बड़ी व महत्वपूर्ण खबरे पोस्ट करती है। हमारे टीम के द्वारा दी जाने वाली सभी खबरें या जानकारियां एक विशेष टीम के द्वारा गहन संसोधन (रिसर्च) के बाद ही पोस्ट की जाती है . .... । TOP BHARAT NEWS All RIGHT RESEVED

गंगरेल में हुए मृतक गणेश पटेल की संदेहास्पद मृत्यु का हुआ खुलासा...मॉ ने किया बेटे की हत्या...!

धमतरी संक्षिप्त विवरण- दिनांक 15-05-23 को बाजार पारा गंगरेल में गणेश पटेल पिता संतराम पटेल उम्र लगभग 40 वर्ष साकिन बाजार पारा गंगरेल को किसी अज्ञात व्यक्ति ने धार दार हथियार से पेट में मार दिया है जिससे खून बह रहा है की उसकी माताजी फुलेश्वरी पटेल की सूचना पर थाना सिविल लाइन रुद्री प्रभारी द्वारा मौके पर पहुंच कर प्रथम दृष्टया में हत्या प्रतीत होने से शव का मौका मुआयना व पंचनामा कर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक महोदय श्री प्रशांत ठाकुर द्वारा मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश दिये गए थे।

जिस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में एवं डीएसपी.के.के.वाजपेयी के नेतृत्व में थाना प्रभारी रूद्री द्वारा त्वरित जॉच की कार्यवाही करते शव परिक्षण कर शार्ट पी.एम.रिपोर्ट पर हत्या का मामला पाये जाने से मौके पर पाये साक्ष्य के आधार एवं निरीक्षण एवं जॉच विवेचना के दौरान आरोपी की पता तलाश की जा रही थी,आस पास से भी पूछताछ किया गया,जिसमें मृतक के पत्नी एवं उनकी सास के साथ आये दिन घर में लड़ाई झगड़ा होना बताया एवं मृतक के माताजी से भी पूछताछ की गई,जिसमें उसने माताजी से पूछताछ के दौरान घटना में संलिप्तता नजर आई,जिसको कड़ाई से पूछताछ के दौरान उसने
बताई की वो अपने बेटे के ईलाज एवं बहु से लड़ाई झगड़े से तंग आ चुकी थी।  करीबन एक सप्ताह पूर्व उसके बेटे गणेश पटेल ने बोला कि उसके पास घर नही है एवं पैसा भी नही है वह अपनी बीबी के साथ पुराने घर मे आकर रहना चाह रहा था।
लेकिन उनकी मॉ अपने बहु को साथ में नही रखना चाहती थी।
जिसके कारण मेरे बेटे के साथ वाद विवाद भी हुआ था बेटे की मानसिक स्थिति बचपन से ठीक नहीं थी जिसका ईलाज मनोरोग चिकित्सालय माना तुता से चल रहा था।
बेटे का मानसिक स्थिति ठीक नही होने के कारण आये दिन उसके साथ लडाई झगड़ा करता था,उसके ईलाज के दवाई का खर्च भी उनके मॉ को ही उठाना पडता था।
दिनांक 14/05/23 को मृतक गणेश की पत्नी शादी में अपने मायके बरदेभांठा कांकेर चली गई थी।
बेटे की मनासिक स्थिति ठीक न होने से होने वाले वाद विवाद एवं दवाई पर खर्च होने वाले पैसे व आये दिन उसकी बहु से होने वाले झगड़े से तंग आकर अपने बेटे को अकेला पाकर आरोपिया मॉ दिनांक 15/05/23 के प्रातः 3:00 बजे के करीबन गणेश पटेल को किचन में रखे हसिया से पेट में वार कर हत्या कर दिया था
घटना में प्रयुक्त सामान को छुपाने का भी प्रयास किया जिसको पुलिस द्वारा बरामद किया गया।
आरोपिया के मेमोरेंडम कथन एवं पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर आरोपिया के विरुद्ध थाना रूद्री में धारा 302 भादवि० कायम कर आरोपिया को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजी जा रही है।
*आरोपिया*- फुलेश्वरी पटेल पति स्वर्गीय संतराम पटेल उम्र 65 वर्ष साकिन बाजार पारा गंगरेल थाना सिविल लाइन रुद्री।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी रुद्री निरीक्षक शरद ताम्रकार, सउनि०राकेश मिश्रा,अरविंद नेताम,भिष्म अवस्थी,प्रआर०देवेंद्र गजेंद्र,आर० योगेश नाग,रोशन सेन, मआर० सरोज बाला साहू का विशेष योगदान रहा।

anutrickz

TOP BHARAT

@topbharat

TopBharat is one of the leading consumer News websites aimed at helping people understand and Know Latest News in a better way.

GET NOTIFIED OUR CONTENT