-->
Flash News

TOP BHARAT NEWS TEAM एक 24X7 LIVE STREAM TV NETWORK है, जिसमें पत्रकारों की टीम 24 घंटे छत्तीसगढ़ समेत देश की बड़ी व महत्वपूर्ण खबरे पोस्ट करती है। हमारे टीम के द्वारा दी जाने वाली सभी खबरें या जानकारियां एक विशेष टीम के द्वारा गहन संसोधन (रिसर्च) के बाद ही पोस्ट की जाती है . .... । TOP BHARAT NEWS All RIGHT RESEVED

कल नगरी में जोहार आदिवासी कला मंच का प्रांतीय सम्मान समारोह एवं काब्य गोष्ठी...छत्तीसगढ़ .के ये सुपर स्टार साहित अन्य का भी होगी आगमन..!


मनीष सेन नगरी सिहावा
धमतरी नगरी जोहार आदिवासी कला मंच छत्तीसगढ़ की प्रदेश स्तरीय सम्मान समारोह एवं काब्य गोष्ठी,प्रर्दशनी,,,जिले के नगर पंचायत नगरी की आदिवासी हल्बा शक्ति सदन में 26 नवंबर दिन रविवार को आयोजन होगी।वहीं इस आयोजन में छत्तीसगढ़ के सुपर स्टार अमलेश नागेश के साथ कामेडी किंग ओमी ओटी,सुनील मंडावी, कांशी छेदैईया का आगमन हो रहा है। वहीं जोहार आदिवासी कला मंच का संगठन एक ऐसा मंच जो पूरे छत्तीसगढ़ के आदिवासी प्रतिभाओं को एक मंच पर लाने के लिए विगत कुछ सालों से निरंतर कार्यरत है। इस बार कुछ अलग और भव्य होने वाला है इसी के संबंध में प्रांतीय स्तरीय बैठक गोंडवाना समाज भवन तहसील नगरी,जिला धमतरी में आहूत किया गया था। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष पूरनमल ध्रुव जी की अध्यक्षता में कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा की गई।जिला अध्यक्ष भानुप्रताप कुंजाम ने बिंदुवार सभी सदस्यों के बीच कार्यक्रम के संबंध में अपनी बात रखी तथा सर्वसम्मति से कई बिंदुओं पर गहन विचार मंथन करते हुए प्रस्ताव पारित किया गया। जिला अध्यक्ष भानुप्रताप कुंजाम ने बताया कि यह कार्यक्रम अपने आप में ऐतिहासिक होने वाला है क्योंकि जोहार आदिवासी कला मंच प्रदेश स्तरीय ऐसा मंच है जो छत्तीसगढ़ के सभी आदिवासी प्रतिभाओं को एक मंच पर लाने के लिए संकल्पित है और इस ओर पूरे उत्साह के साथ प्रांतीय संगठन काम कर रहा है। इसी कड़ी में अगामी वार्षिक कार्यक्रम संविधान दिवस 26 नवंबर को हल्बा आदिवासी शक्ति सदन गढ़ नगरी सिहावा में प्रस्तावित है।जिसमें आदिवासी समाज के सभी कलाकार लेखक, गीतकार,गायक इनके अलावा अलग-अलग क्षेत्र में काम करने वाले प्रतिभाओं का सम्मान भी किया जाना है।साथ ही आदिवासी कवियों द्वारा अलग-अलग रसों में कविता का आनंद भी मिलेगा और अलग-अलग विधा में काम करने वाले कलाकारों द्वारा आकर्षक प्रदर्शनी भी लगाया जाएगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे पद्मश्री अजय कुमार मंडावी,राज्य अलंकरण प्राप्त रूपराय नेताम के साथ ही आदिवासी समाज के पुरुधाओं का आयोजक परिवार की ओर से सम्मान किया जाएगा।

anutrickz

TOP BHARAT

@topbharat

TopBharat is one of the leading consumer News websites aimed at helping people understand and Know Latest News in a better way.

GET NOTIFIED OUR CONTENT