-->
Flash News

TOP BHARAT NEWS TEAM एक 24X7 LIVE STREAM TV NETWORK है, जिसमें पत्रकारों की टीम 24 घंटे छत्तीसगढ़ समेत देश की बड़ी व महत्वपूर्ण खबरे पोस्ट करती है। हमारे टीम के द्वारा दी जाने वाली सभी खबरें या जानकारियां एक विशेष टीम के द्वारा गहन संसोधन (रिसर्च) के बाद ही पोस्ट की जाती है . .... । TOP BHARAT NEWS All RIGHT RESEVED

झुठ का पुलिंदा साबित हुआ भूपेश बघेल का आदेश,जिला में अवैध सट्टा कारोबार बेधड़क जारी।

                 
बालोद : घटिया पोलिसिंग पालीसी का आरोप झेल रही छत्तिसगढ़  सरकार इन दिनों लाख जतन कर रही है कि राज्य में पोलिसिंग पोलिसी कम से कम आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ठीक-ठाक रहे। ताकी लोग खराब कानून व्यवस्था का ठिकरा विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी पर ना फोड़ सकें। वैसे भी कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने के बाद से पूरे राज्य भर में अवैध सट्टा कारोबार और अवैध शराब कारोबार के दम पर तथाकथित कांग्रेसियों ने भूपेश बघेल सरकार का नाम इतिहास के सुनहरे पन्नों में दर्ज कराने हेतू कोई कसर नहीं छोड़ रखा है। ऐसे में लोगों के मध्य वाहवाही मिलना लाजमी है। निश्चित रूप से आगामी विधानसभा चुनाव में घटिया पोलिसिंग पोलिसी का असर कांग्रेस पार्टी को होगा इसमें कोई संदेह नहीं होना चाहिए। चूंकि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा दिए गए आदेशों का कोई हाथ पैर नजर नहीं आ राहा है। लिहाजा लोगों के लिए शायद बढ़िया पोलिसिंग पोलिसी का कामना रखना महज भद्दा मजाक हो सकता है इससे ज्यादा और कुछ नहीं। बहरहाल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विगत कई दिनों से राज्य के कोना कोना छान मारते हुए देखे गए है। इस दौरान लोग लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रदेश में अवैध शराब कारोबार और अवैध सट्टा कारोबार से संबंधित विषयों को लेकर सीधा शिकायत दर्ज किए हैं। लोगों की शिकायतों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तुरंत अनिल कपूर अभिनीत नायक फिल्म वाली अवतार धारण करते हुए पुलिस विभाग के अधिकारियों को कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है। गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा दिए गए आदेशों का पालन सही मायने में पुलिस महकमा के अधिकारी कर रहे हैं यह कहना या समझ लेना शायद जल्दबाजी होगा। चूंकि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेश पश्चात कई जगहों पर अवैध सट्टा कारोबार और अवैध शराब कारोबार वर्तमान परिदृश्य में भी बदस्तूर जारी है। लिहाजा छत्तीसगढ़ सरकार की आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बढ़िया पोलिसिंग पोलिसी का कामना रखना महज बेकार की पालिसी साबित हो रही है।  ज्ञात हो कि विगत दिनों बालोद जिला के तीनो विधानसभाओं में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भेंटवार्ता मुलाकात कार्यक्रम के दौरान लोगों से भेंट मुलाकात करते हुए नजर आए थे। जिला के तीनो विधानसभाओं में अनेक सट्टा राजा मौजूद हैं और इन तमाम सट्टा राजाओं के अब्बा जान भी इसी जिले में मौजूद हैं। सूत्रों की मानें तो जिला में निवासरत तमाम सट्टा राजा और इनके अब्बा जान का तालूक कांग्रेस पार्टी के चचाजान से है। सत्ता और सरकार की नशा और दंभ से चूराचूर चचाजान तमाम सट्टा राजाओं को अपने गोद में बिठाकर छत्तीसगढ़ राज्य सरकार की बढ़िया पोलिसिंग पोलिसी की कामना को कम से कम विधानसभा चुनाव तक बेहतर बनाने में पहले के मुकाबले सजग नजर आ रहे है। अब जब चचा जान इन तमाम सट्टा राजाओं एवं इनके अब्बा जान के सर पर हाथ रख कर बैठे हुए है तब खाकी वर्दी धारी वाले भाईयों के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आदेशो का क्या मायने रह जाता है यह बताने कि आवश्यकता नहीं है। वैसे भी जिला के तमाम सट्टा राजाओं का यह कहावत पूरे जिला में मशहूर है सैय्यां भये कोतवाल तो डर किस बात का !

anutrickz

TOP BHARAT

@topbharat

TopBharat is one of the leading consumer News websites aimed at helping people understand and Know Latest News in a better way.

GET NOTIFIED OUR CONTENT