-->
Flash News

TOP BHARAT NEWS TEAM एक 24X7 LIVE STREAM TV NETWORK है, जिसमें पत्रकारों की टीम 24 घंटे छत्तीसगढ़ समेत देश की बड़ी व महत्वपूर्ण खबरे पोस्ट करती है। हमारे टीम के द्वारा दी जाने वाली सभी खबरें या जानकारियां एक विशेष टीम के द्वारा गहन संसोधन (रिसर्च) के बाद ही पोस्ट की जाती है . .... । TOP BHARAT NEWS All RIGHT RESEVED

हर भारतवासी की भावना को राष्ट्रनिर्माण से जोड़ने के लिए अमृत महोत्सव स्वर्णिम अवसर - रंजना साहू

धमतरी -: आजादी के अमृत महोत्सव के स्वर्णिम पल के विधायक रंजना डीपेंद्र साहू साक्षी बनते हुए हर घर तिरंगा अभियान के तहत अपने निवास में तिरंगा फहराई। विधायक रंजना डीपेंद्र साहू देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की आव्हान पर हर घर तिरंगा अभियान में जुड़ते हुए जागरुक जनप्रतिनिधि कि मिशाल पेश करते हुए प्रातः काल में ध्वजारोहण करते हुए देश के उन आजादी के परवानों को स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को नमन किए। विधायक ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी ने समस्त देशवासियों को आजादी की अमृत महोत्सव के द्वारा देशभक्ति की अलख जगाई है, एक देश, एक भाव, एक पहचान हमारी आन, बान और शान तिरंगा है।हर भारतवासी की भावना को राष्ट्रनिर्माण से जोड़ने के लिए अमृत महोत्सव स्वर्णिम अवसर है, इस 15 अगस्त तक आईये फेहराएँ हर घर तिरंगा और मनाएं आज़ादी का अमृत महोत्सव। आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर हम इस गौरवशाली क्षण के अपने घर पर ध्वजारोहण करते हुए गवाह बने, यह गौरवान्वित करने वाला पल है। हजारों लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों ने अपने प्राणों की आहुति देते हुए भारत देश को आजाद कराने आजाद हिंद का नारा लेकर आगे बढ़े हैं, जिससे सन् 15 अगस्त 1947 को हमारा देश आजाद हुआ और आजादी के इस जश्न को हम अपने घर पर तिरंगे को लहराकर मनाएं और इस ऐतिहासिक महोत्सव में शहीद हुए समस्त वीरों, स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए समर्पण भाव से सम्मान के साथ जय हिन्द जय भारत वंदेमातरम के जयघोष के साथ इस अमृत महोत्सव को मनाएं।

anutrickz

TOP BHARAT

@topbharat

TopBharat is one of the leading consumer News websites aimed at helping people understand and Know Latest News in a better way.

GET NOTIFIED OUR CONTENT