-->
Flash News

TOP BHARAT NEWS TEAM एक 24X7 LIVE STREAM TV NETWORK है, जिसमें पत्रकारों की टीम 24 घंटे छत्तीसगढ़ समेत देश की बड़ी व महत्वपूर्ण खबरे पोस्ट करती है। हमारे टीम के द्वारा दी जाने वाली सभी खबरें या जानकारियां एक विशेष टीम के द्वारा गहन संसोधन (रिसर्च) के बाद ही पोस्ट की जाती है . .... । TOP BHARAT NEWS All RIGHT RESEVED

आदीवासियों के मामले में कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल!

 

           
विनोद नेताम
  बालोद
: जामड़ी पाटेश्वर धाम के संचालक बाबा राम बालक दास के चेले चपाटों द्वारा कुछ दिन पहले तूएगोंदी में आदीवासी समाज से जुड़े हुए लोगों के साथ मारपीट पत्थराव किया था । उक्त घटणा में समाज के लोगों को गंभीर चोंट आई जिसके बाद मामले में बालोद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले से संबंधित आरोपियों पर कार्रवाई भी किया है । उक्त घटणा के चलते सर्वआदीवासी समाज और छतिसगढ़ीहा क्रांति सेना , एवं जनमुक्ति मोर्चा ने 25 को बालोद जिला बंद का आह्वान किया गया था , जिसके चलते जिला मुख्यालय बालोद एवं जिला के  विकासखंड मुख्यालय में सभी दुकान और प्रतिष्ठान बंद रही । बालोद बंद के दौरान जिला में बंद का असर इतना भयानक था कि लोगों को जरूरी समान के लिए भटकना पड़ा , पेट्रोल और डीजल के लिए तरस गए लोग ,बैगर पेट्रोल और डीजल के वाहनों के पहिए रूके रहे दिनभर । बालोद बंद के आह्वान को ध्यान में रखकर जिला प्रशासन बालोद ने सुरक्षा के मद्देनजर जगह जगह तैनात किया गया था , इस दौरान व्यापारी और छत्तीसगढ़ी क्रांति सेना के बीच मारपीट हो गई, जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

वीडियो 1 

जिले के गुरुर, गुंडरदेही, दल्लीराजहरा एवं डौंडीलोहारा मुख्यालय में कुछ दुकानें खुली रहीं, ज्यादातर दुकानदार बंद का समर्थन करने के बजाए बंद का आव्हान करने वाले लोगों से बहस करने लगे जिसके चलते गुंडरदेही विकास खंड  मुख्यालय में बंद के दौरान मारपीट की गई, जिसमें कुछ व्यापारियों को काफी चोट आई है। बालोद बंद का समर्थन करने हेतू छतिसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता जी नंदकुमार बघेल भी पहुंचे थे बालोद ,
वीडियो 2
धमतरी के रास्ते गुरूर होते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे नंदकुमार बघेल ।गुरूर में बंद का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल ने कांग्रेस पार्टी की सरकार को आदीवासियों के मामले में बताया अज्ञानी । हिन्दू धर्म से जुड़े हुए कट्टर विचारधारा वाले लोग समाज में घोल रहे है जहर , आदीवासी समाज आज़ादी की लड़ाई लड़ रहे हैं और उनकी लड़ाई को कांग्रेस पार्टी की सरकार समझ नहीं पा रही है । राज्य के अंतिम व्यक्ति तक शासन की योजनाओं को लागू करने की बात कहने वाले लोग , आदीवासी समाज पर हुए अत्याचार पर चुप क्यों हैं , तूएगोंदी मामले में सरकार कार्यवाही करें और आदीवासियों के साथ न्याय करे ।

नंदकुमार बघेल 

anutrickz

TOP BHARAT

@topbharat

TopBharat is one of the leading consumer News websites aimed at helping people understand and Know Latest News in a better way.

GET NOTIFIED OUR CONTENT