-->
Flash News

TOP BHARAT NEWS TEAM एक 24X7 LIVE STREAM TV NETWORK है, जिसमें पत्रकारों की टीम 24 घंटे छत्तीसगढ़ समेत देश की बड़ी व महत्वपूर्ण खबरे पोस्ट करती है। हमारे टीम के द्वारा दी जाने वाली सभी खबरें या जानकारियां एक विशेष टीम के द्वारा गहन संसोधन (रिसर्च) के बाद ही पोस्ट की जाती है . .... । TOP BHARAT NEWS All RIGHT RESEVED

सोशल मीडिया पर SP.....नेक कामों के लिए लोग दे रहे है बधाई....जाने SP ने ऐसा क्या किया कि लोग हुए उनकी मुरीद.....पढिए पूरी खबर.......!


छत्तीसगढ़ धमतरी......कानून के रखवाले अगर अपने काम बख़ूबी और ईमानदारी से करें तो लोगों के मन में पुलिस के लिए सकारात्मक सोच ही सामने आते ही है कुछ ऐसा ही धमतरी एसपी प्रफुल्ल ठाकुर के कामों की वजह से लोगों के मन में पुलिस के प्रति सकारात्मक सोच उभर रहा है। SP के  नेक कामो के लिए सोशल में मीडिया खूब तारीफ हो रही  है वही उन्हें बधाईयाँ भी मिल रही है।
दरअसल हुआ यूं कि सिहावा थाना इलाके के खड़पथरा गांव का रहने वाला फरियादी युवक हेमकुमार निषाद का घरेलू विवाद के कारण मायके चली गई उनकी पत्नी और बच्चों को वापस  दिलवाने की गुहार पुलिस से किया था।बताया जा रहा है विवाद बढ़ने पर उन्हे समाज से बहिष्कृत किया गया है। हालांकि अब हेमकुमार गलती स्वीकार करते हुए अपनी पत्नी और बच्चे को वापस लाना चाहता है लेकिन समाज से बहिष्कृत होने के कारण वह ऐसा नही कर पा रहा है। इसलिए उन्होंने एसपी से मुलाकात कर पत्नी और बच्चे को वापस दिलाने की मांग की किया था। इस दौरान एसपी को अपना दुखड़ा सुनाते हुए उनके आंसू छलक आए थे। तब उन्होंने एसपी को यह भी बताया था कि वह अपने घर का राशन बेचकर एसपी कार्यालय पहुंचा है और उनके पास घर वापस जाने तक के पैसे नही है। फरियादी युवक बातें सुनकर एसपी का दिल भी पसीज गया और उन्हे घर जाने के लिए बकायदा बस का किराया देकर उसे उसका घर भेजा। वही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नगरी एसडीओपी को जांच के निर्देश दिए है। एसपी ने TOP BHARAT की टीम से कहा था कि जो गरीब लोग है हम तक पहुंच रहे है और उनकी मदद भी कर रहे है।
इधर जब से खबर सोशल मीडिया पर अपलोड हुई है तब से एसपी ने नेक कामो को लेकर बधाइयां संदेश भेजी जा रही है।
सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउन्ट के मनोज डनसेना ने लिखा है कि....कप्तान साहब जी के नेक विचार धारा एव नेतृत्व  क्षमता साथ ही प्रार्थी पक्ष को समझने वाले अफसर है ताबड़तोड़ कार्रवाई के साथ जनहित के लिए सेवा कार्य में भी कपूर ठाकुर जी के ताबड़तोड़ सेवा देखने को मिल रहा है साथ ही संदेश भी की यदि कोई फरियादी आया है उनके साथ मिलनसार व्यवहार साथ ही एक संदेश  देने वाले अफसर एव निष्पक्ष जाँच ज्यादा...जय हिन्द सर जी...

वही मोहन नायडु ने लिखा है जितनी तारीफ की जाए कम है आपके ऐसे अनगिनत नेक कार्यो के लिए। ढेर सारी बधाइयां।

वही सुजित सिंह परिहार ने लिखा है कि we are so proud of you sir

हिमांशु सिदार ने लिखा है great jobs sir 

विनय मिश्रा ने लिखा है बहुत शानदार कार्य 

और ऐसे ही एसपी प्रफुल्ल ठाकुर के नेक कार्य के लिए बधाई देने का सिलसिला जारी है

anutrickz

TOP BHARAT

@topbharat

TopBharat is one of the leading consumer News websites aimed at helping people understand and Know Latest News in a better way.

GET NOTIFIED OUR CONTENT